Breaking

Tuesday, June 27, 2023

Onpassive Ecosystem Registration Process

आज के इस आधुनिक युग में घर बैठे Money Earn करना कोई नई बात नहीं है। और यदि घर बैठे लम्बे समय तक Earning होता रहे तो यह सोने पर सुहागा वाली बात हो जायेगी। पूरी दुनिया में हजारों लाखों लोग घर बैठे Online Earning कर रहे हैं। और इस काम को करके वे लोग उम्मीद से ज्यादा रकम Eraning कर लेते है। और जिससे वे अपने सपने को आसानी से पूरा करते है। घर बैठे Online से मोटी रकम Earn करने के लिए सबसे जरुरी है सही प्लेटफार्म और सही समय। यदि आपको सही समय पर सही प्लेटफार्म मिल जाता है तो आप लंबे समय तक मोटी रकम Earn कर सकते हैं। कई लोग Online से Earning करने के लिए काफी मेहनत करते हैं लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाते हैं। जिसका मुख्य कारण यह है कि उन्होंने सही समय और सही प्लेटफार्म पर मेहनत नहीं किया है। यदि आप सही समय पर सही प्लेटफार्म के लिए काम करते हैं तो आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करना पड़ेगा और आपको अच्छी Earning भी हो जायेगा। 

Onpassive Ecosystem Registration Process
यदि आप भी इस तरह से घर बैठे Online Earning करना चाहते हैं तो Onpassive Ecosystem का Affiliate Marketing करने का यह उचित समय है। क्योंकि कोई भी कम्पनी जब अपना कोई प्रोडक्ट लॉन्च करता है तो लॉन्च होने के बाद यदि आप उस प्रोडक्ट का Affiliate Marketing पहले फेज से ही करना शुरू कर देते है तो यह आपके लिए उचित समय होगा। क्योंकि शुरुआती दौर में किसी प्रोडक्ट का Affiliate Marketing करना आसान होता है। जब तक User उस प्रोडक्ट को इस्तेमाल करेंगे, जब तक User उस प्रोडक्ट को समझेंगे, जब तक User को उस प्रोडक्ट की कमी और खूबी नजर आएगा तब तक आप उस प्रोडक्ट के Affiliate Marketing से अच्छी लीड जनरेट कर लेंगें। इसलिये किसी भी प्रोडक्ट का Affiliate Marketing करने से पहले इस बात को हमेशा ध्यान में रखें। वही यदि वह प्रोडक्ट User को पसंद आ जाता है उस प्रोडक्ट में यूजर को कोई कमी नजर नहीं रहता है और यूजर उस प्रोडक्ट का सब्स्क्रिप्सन पैकेज खरीद लेता है तो यह आपके लिए और अच्छी बात है।
 

Onpassive Ecosystem Affiliate Marketing

वही दूसरी बात, किसी भी प्रोडक्ट का Affiliate Marketing करने से पहले उस प्रोडक्ट के कम्पनी के बारे में जानना बहुत जरुरी है। क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि आपने जिस कम्पनी के प्रोडक्ट का Affiliate Marketing किया। और आपने Affiliate Marketing से उस कम्पनी के wallet में अच्छी कमिसन इक्कठा कर लिया है। और उस रकम को बैंक में ट्रांसफर करने का समय आया तो कम्पनी Wallet की रकम को बैंक में ट्रान्सफर करने का एक्सेस ही नही दे रही है। तो ऐसे में आपका सारा मेहनत बेकार चला जाता है। इसलिये किसी भी प्रोडक्ट का Affiliate Marketing करने से पहले उस प्रोडक्ट के कम्पनी के बारे में जानना बहुत जरुरी है। यदि आप इन दोनों बातों को ध्यान में रखेंगें तो आप Online Earning करने में कामयाब हो जायेंगे आपको कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता है।लेकिन ज्यादातर लोग इन्ही दो बातों को नजरअंदाज कर देते हैं और वे ज्यादा रकम Earn करने के चक्कर में गलत प्लेटफार्म पर मेहनत करते हैं और मेहनत करने के बाबजूद भी कामयाब नहीं हो पाते है। 

Onpassive Ecosystem Sign up

अब हम आपको अमेरिका के एक ऐसे कम्पनी के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसका बिजनेस 200 से अधिक देशों में फैला हुआ है। और इसमें 14 लाख से अधिक Founders जुड़े हुए हैं। जिसका नाम है Onpassive। Onpassive एक IT कम्पनी है। जो AI टेक्नोलॉजी पर आधारित कई तरह के वेबटूल जैसे O-Mail, O-Net, O-Connect, O-Trim, और O-Tracker लॉन्च कर चुकी है। और इसका next Upcoming कई प्रोडक्ट O-Verify, O-Domain आने बाला है। Onpassive के बारे और अधिक जानने के लिए, इसके प्रोडक्ट को समझने के लिए, इसके प्रोडक्ट को इस्तेमाल करने के लिए और इसका अफलियेट मार्केटिंग करने के लिए आपको बस Onpassive के Esosystem में Signup करके अपना Account बनाना है। Onpassive Ecosystem में Signup करने के लिये Register to Onpassive Ecosystem Click Here बटन पर क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Onpassive Join कैसे करें